बरौली बाजार में मोबाइल दुकान व दो चिकित्सकों के क्लीनिक का ताला तोड़कर चोरी

131

बरौली थाना क्षेत्र के बरौली बाजार में शनिवार की देर रात अज्ञात चोरों ने एक मोबाइल दुकान व दो चिकित्सक के क्लीनिक का ताला तोड़कर अंदर रखी गई करीब दो लाख रुपये की संपत्ति की चोरी कर ली। चोरी की घटनाओं के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जुट गई। वहीं, पटना से पहुंची डाग स्क्वायड की टीम भी जांच कर रही है।

बताया जाता है कि बरौली नगर के वार्ड 7 निवासी मोबाइल दुकानदार दीन बंधु की मोबाइल दुकान एवं चिकित्सक अनीश कुमार व चिकित्सक रवि कुमार सिंह के क्लीनिक बरौली बाजार स्थित जिला परिषद मार्केट में है। शनिवार को दुकानदार दुकान व चिकित्सक क्लीनिक को बंद कर घर के लिए रवाना हो गए। इस दौरान अज्ञात चोरों ने मोबाइल दुकान का ताला काटकर करीब एक लाख की संपत्ति की चोरी कर ली। इसके साथ ही दोनों चिकित्सक के क्लीनिक का ताला तोड़कर करीब एक लाख के सामान की चोरी अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी कर ली गई। घटना की सूचना मिलने के बाद बरौली थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार मौके पर पहुंच गए। दुकानदारों के नाराजगी जताने के बाद पुलिस ने पटना से डाग स्क्वायड की टीम बुलाई गई।

मोबाइल दुकान में 48 घंटे के अंदर दो बार हुई चोरी

बरौली बाजार स्थित दिन बंधु नामक व्यवसायी की मोबाइल दुकान में अज्ञात चोरों ने बीते 48 घंटे के अंदर दूसरी बार चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरी की घटना सामने आने के बाद पुलिस दुकानदारों को भरोसा दे रही है कि अज्ञात चोरों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। वहीं चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोरों के द्वारा लगातार चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। इससे पुलिस की बेचैनी बढ़ गई है।

गोपालगंज: तीन मकान व एक दुकान का ताला तोड़कर 7.50 लाख की संपत्ति चोरी, घटना कैमरे में कैद