गोपालगंज के बरौली में पेट्रोल पंप पर लूट, पहले फुल टंकी तेल डलवाया फिर बंदूक दिखाकर छीने रुपये

721

बेखौफ बदमाशों ने हथियार के बल पर पहले कार में फुल टंकी तेल भरवाया उसके बाद पेट्रोल पंप के कैश काउंटर में रखे हजारों रुपये लूटकर फरार हो गए. यह घटना गोपालगंज के बरौली थाना क्षेत्र के एनएच-27 के किनारे सोनबरसा गांव के समीप स्थित एक पेट्रोल पंप की है. अपराधियों ने एक सप्ताह में बरौली और सिधवलिया थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप पर लूट की दूसरी वारदात को अंजाम दिया है. दोनों मामले आसपास के क्षेत्र के ही है.

फुल टंकी तेल लेकर दो युवकों ने दिखाई बंदूक

गुरुवार की अल सुबह लूट की वारदात की सूचना के बाद बरौली और सिधवलिया पुलिस मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पेट्रोल पंप के नोजल मैन सुनील सिंह ने कहा कि गुरुवार की अल सुबह कार में सवार होकर चार युवक पेट्रोल पंप पर पहुंचे. यहां पर कार में 24 सौ रुपये का पेट्रोल भरवा कर फुल टंकी करवाया. फुल टंकी के बाद दो युवक कार से बाहर निकले. दोनों के हाथों में पिस्तौल थी. नोजल मैन और मैनेजर को पिस्तौल दिखाकर कैश काउंटर में रखे हजारों रुपये लूटकर फरार हो गए. लूट की रकम का खुलासा नहीं हो पाया है.

इसके पहले वाली घटना का भी नहीं हुआ खुलासा

सूचना मिलने के बाद बरौली और सिधवलिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. सोनबरसा गांव के ही समीप एक और पेट्रोल पंप से हथियार के बल पर 32 हजार रुपये की लूट हुई थी. लूट की यह वारदात 23 जुलाई को हुई थी. अभी इस मामले का खुलासा भी नहीं हो पाया था कि बेखौफ अपराधियों ने लूट की दूसरी वारदात को अंजाम दे दिया है.

बरौली- पेट्रोल पंप कर्मी से 1.25 लाख नकदी लूटी