गोपालगंज के बरौली में आर्केस्ट्रा में पिस्टल लेकर नर्तकी को दे रहा पैसा, सोशल मीडीया पर नाबालिग का वीडियो वायरल

203

जिले में आर्केस्ट्रा के दौरान नाबालिग के पिस्तौल का सार्वजनिक प्रदर्शन करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नाबालिग अपने हाथ में पिस्तौल लेकर आर्केस्ट्रा नर्तकी को पैसे दे रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो बरौली के सलोनी पंचायत के एक गांव का है.

इस वीडियो में नाबालिग के अलावा इनके दोस्त दोस्तों की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में नाबालिग अपने हाथ में पिस्तौल लेकर पोज दे रहा है. जानकारी के मुताबिक बरौली के सोनबरसा गांव में कुछ दिन पहले आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. कोविड लॉकडाउन के दौरान नियमों की अनदेखी कर जमकर धज्जियां उड़ाई गयी थी.

इस आर्केस्ट्रा में एक नाबालिग युवक कुर्सी पर बैठ कर आराम से आर्केस्ट्रा नर्तकी का डांस देख रहा है. डांस के दौरान वह पिस्तौल की नोक पर पैसे नर्तकी को दे रहा है. करीब 30 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हालांकि इस वीडियो को लेकर जब बरौली के थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार साह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसे किसी वीडियो जानकारी नहीं है. अगर उन्हें वीडियो उपलब्ध कराया जाता है तो वे पूरे मामले की जांच करेंगे. उन्होंने बताया कि वीडियो सही पाए जाने पर जो दोषियों पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

सिधवलिया: फर्जी लेटर पैड बनाकर किया गया बदनाम : मुखिया