गोपालगंज में सड़क हादसों में महिला सहित तीन लोगों की मौत

790

जिले के मांझा, महम्मदपुर तथा नगर थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई। सोमवार की सुबह मांझागढ़ थाना क्षेत्र के दानापुर गांव के समीप एनएच 27 पर एक स्कार्पियों ने बाइक सवार एक अधेड़ को रौंद दिया, जिससे मौके पर ही अधेड़ की मौत हो गई। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अधेड़ के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

बताया जाता है कि भोरे थाना क्षेत्र के जगतौली गांव निवासी 58 वर्षीय नेमतुल्ला अपने एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने गए थे। सोमवार की सुबह ये बाइक से अपने घर लौट रहे थे। अभी ये मांझागढ़ थाना क्षेत्र के दानापुर मोड़ के समीप पहुंचे ही थे कि तभी एनएच 27 पर एक स्कॉर्पियो ने बाइक को रौंद दिया। इस हादसे में बाइक सवार नेमतुल्ला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अधेड़ के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। बताया जाता है कि बाइक सवार को रौंदने के बाद स्कॉर्पियो सहित चालक फरार हो गया। पुलिस स्कॉर्पियो चालक के बारे में पता लगा रही है।

झझवां के समीप वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत:

महम्मदपुर थाना क्षेत्र के झझवां गांव के समीप एनएच 27 पर एक वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ग्रामीण सड़क जाम कर हंगामा करने लगे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर शांत करा दिया। ग्रामीणों के शांत होने के बाद पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

बताया जाता है कि बरौली थाना क्षेत्र के बतरदे गांव निवासी निहोरा महतो के पुत्र 32 वर्षीय सत्येंद्र महतो रविवार की शाम कहीं गए थे। रात में ये बाइक से अपने घर लौट रहे थे। तभी ये झझवां गांव के समीप पहुंचे ही थे कि एनएच 27 पर एक वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में मौके पर ही सत्येंद्र महतो की मौत हो गई। हादसे में युवक की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर शांत कराने के बाद युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। बताया जाता है कि बाइक को टक्कर मारने के बाद वाहन सहित चालक फरार हो गया। पुलिस वाहन व चालक के बारे में पता लगा रही है।

हादसे के 24 घंटे बाद हुई मृतक की शिनाख्त

बरौली थाना क्षेत्र के बढ़ेया मोड़ के समीप एनएच 27 पर रविवार को सड़क हादसे में एक साइकिल सवार अधेड़ की मौत हो गई थी। इस हादसे के 24 घंटे के बाद पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर बरौली थाना क्षेत्र के छोटका बढ़ेया गांव निवासी सतेंद्र सिंह के रूप में की। मृतक की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने अधेड़ के शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

बंजारी मोड़ पर दो बाइक की टक्कर में महिला की मौत, पुत्र घायल:

शहर के बंजारी मोड़ के समीप एनएच 27 पर दो बाइक की टक्कर में एक महिला तथा उनका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने घायल मां व बेटे को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर ले जाते समय रास्ते की महिला की मौत हो गई।

बताया जाता है कि उचकागांव थाना क्षेत्र के उचकागांव थाना क्षेत्र के खास परसौनी गांव निवासी शंभु खरवार की पत्नी कलावती देवी अपने पुत्र के साथ बाइक से कहीं जा रही थीं। अभी ये लोग शहर के बंजारी मोड़ के समीप पहुंचे ही थे कि एनएच 27 पर एक अन्य बाइक से इनकी बाइक की टक्कर हो गई। इस हादसे में मां व बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर ले जाते समय रास्ते में ही कलावती देवी की मौत हो गई।

गोपालगंज: सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवक घायल