गोपालगंज के बरौली में तीन भाइयों के रिश्ते में मछली बनी दरार, बड़े ने छोटे भाइयों को गोदा चाकू; एक की मौत

542

बरौली थाना क्षेत्र के रूपनछाप गांव में मछली के पैसे के विवाद को लेकर बड़े भाई ने अपने दो छोटे भाइयों को चाकू मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना के बाद गंभीर हालत में दोनों भाइयों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। सबसे छोटे भाई की हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बताया जाता है कि रूपनछाप गांव निवासी रामनरेश मुखिया उर्फ नन्हे अपने गांव में एक तालाब खरीद कर मछली पालन कर जीवन यापन करते हैं। इसी बीच गुरुवार को उनके छोटे भाई राजेंद्र मुखिया व अजय मुखिया ने तालाब से मछली को मारकर बेच दिया। जानकारी मिलने के बाद बड़े भाई रामनरेश ने घर पहुंचकर छोटे भाइयों से गाली-गलौज करते हुए पैसे मांगने लगे। हिसाब-किताब के दौरान बड़े भाई ने छोटे भाई राजेंद्र मुखिया पर चाकू से हमला कर दिया। चाकूबाजी देख बीच बचाव करने पहुंचे सबसे छोटे भाई अजय मुखिया को भी बड़े भाई ने सीने में चाकू मार दिया।

जख्मी भाइयों को इलाज के लिए कराया भर्ती

घटना के बाद दोनों जख्मी भाइयों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां सबसे छोटे भाई अजय मुखिया की हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में पहुंचने के दौरान ही अजय मुखिया की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद बरौली थाना प्रभारी अमरेंद्र कुमार व नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गए हैं। सदर अस्पताल पहुंची पुलिस ने मृत युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

गोपालगंज में दवा व्यवसायी दो भाइयों को गोली मारने का CCTV फुटेज आया सामने, फायरिंग के दौरान डरे सहमे दिखे पुलिसवाले