Bihar Local News Provider

गोपालगंज: लर्निंग लाइसेंस नहीं बनने पर भड़के लोग, हंगामा

जिला परिवहन कार्यालय परिसर में लर्निंग लाइसेंस नहीं बनने से नाराज लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। नाराज लोग लर्निंग लाइसेंस बनाने की मांग कर रहे थे। हालांकि इसी बीच मौके पर पहुंचे जिला परिवहन पदाधिकारी प्रमोद कुमार ने लोगों को समझा कर उन्हें शांत करा दिया।
बताया जाता है कि मंगलवार को काफी संख्या में लोग लर्निंग लाइसेंस बनवाने के लिए जिला परिवहन कार्यालय आए थे। इन लोगों को ड्राइ¨वग टेस्ट के लिए बुलाया गया था। लेकिन सुबह नौ बजे से दोपहर तक एमबीआइ नहीं आए। उनके कक्ष को बंद देख लोग भड़के लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस दौरान परिवहन विभाग के खिलाफ नारेबाजी शुरू हो गई।
लोगों को कहना था कि परिवहन विभाग कार्यालय में अधिकारियों के नहीं रहने से उनका काम नहीं होता है। हालांकि बाद में मौके पर पहुंचे जिला परिवहन पदाधिकारी प्रमोद कुमार ने लोगों को समझा कर शांत करा दिया।
इस संबंध में पूछे जाने पर जिला परिवहन पदाधिकारी ने कहा कि जिला परिवहन कार्यालय में लाइसेंस बनवाने के पूर्व टेस्ट देने के लिए कुछ युवक आए थे। जहां कुछ देरी होने के कारण युवकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। हालांकि युवकों को समझा कर टेस्ट लेने का कार्य प्रारंभ कर दिया गया।