Bihar Local News Provider

भोरे पुलिस को मिली सफलता, चंदन हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, प्रेमिका का भाई गिरफ्तार

भोरे के देऊरवां गांव में गत 24 अप्रैल को अपहरण कर की गई चंदन की हत्या मामले की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने प्रेमिका के चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का राज खुद उसकी प्रेमिका ने ही खोल दिया। पूछताछ के बाद घटना में प्रेमिका की संलिप्तता नहीं पाते हुए  पुलिस ने उसको रिहा कर दिया। पूछताछ से उजागर हुआ कि हत्याकांड को तीन लोगों ने मिलकर अंजाम दिया था।
 
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अनुसंधान के दौरान जो ग्राउंड सामने आए हैं उससे एक बात साफ है कि चंदन हत्याकांड प्रेम प्रसंग को लेकर हुई थी इस मामले में स्थानीय भोरे पुलिस ने युवक के मोबाइल फोन के कॉल डिटेल के आधार पर इस कांड का खुलासा किया है।
बता दे की चंदन 24 अप्रैल को अपने घर से गायब हो गया था। मामले को लेकर उसकी मां इंदु देवी ने पांच लोगों के खिलाफ अपहरण की नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस ने तवरित कारवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज भी दिया था। इसी बीच 1 मई को रघुनाथपुर टोला बिलरुआ गांव के एक सूखे कुएं से चन्दन का शव बरामद कर लिया गया।
[the_ad id=”11915″]
हालांकि चन्दन की मां ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी थी। लेकिन पुलिस को चन्दन की मां की कहानी पर विश्वास नहीं हो रहा था। जब पुलिस ने चंदन के मोबाइल फोन का कॉल डिटेल्स निकलवाया तो उसमें से एक ऐसा नम्बर मिला जिस पर वह हमेशा देर रात तक बात करता रहता था। घटना की रात भी उसने डेढ़ घंटे तक बात की थी। जिस नंबर पर वह बात करता था उसका डिटेल्स निकाला गया तो पता चला कि वह नंबर भी चंदन के नाम से ही रजिस्टर्ड था। लोकेशन और मुखबिरों के माध्यम से पूरा मामला सामने आ गया। जिस गांव के पास से चंदन का शव मिला था, उसी गांव में दूसरा नंबर भी 24 की रात में एक्टिव था। इसी आधार पर प्रेमिका की पहचान करते हुए पुलिस ने उसको हिरासत में ले लिया। प्रेमिका से जब कड़ाई से पूछताछ हुई तो पूरा मामला सामने आ गया। चंदन की हत्या प्रेमिका के पिता, पड़ोसी और चचेरे भाई ने की थी। वहीं इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले शातिर प्रेमिका के चचेरे भाई  को गिरफ्तार कर भोरे पुलिस ने आज मंडल कारा भेज दिया।
आप को बता दे की 24 अप्रैल को चंदन गायब हुआ था और उसी दिन उसकी हत्या कर दी गई थी। बताया जाता है कि चंदन का प्रेम प्रसंग देवेंद्र चौधरी की पुत्री से चल रहा था। उसी से मिलने के लिए वह 24 अप्रैल की रात साढ़े दस बजे उसके घर गया था। घर के पीछे बने शौचालय में दोनों मिल रहे थे। उसी दौरान प्रेमिका का चचेरा भाई  शौचालय के रोशनदान से दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद उसने चंदन के होने की जानकारी परिजनों को दी। गुस्से में आग बबूला प्रेमिका के पिता, पड़ोसी और चचेरे भाई ने मिल कर चंदन की हत्या कर दी थी।