विजयीपुर : कोचिंग से लौट रहे छात्र की गोली मारकर हत्या, आरोपित गिरफ्तार

जिले में बेखौफ अपराधी ने सोमवार की रात विजयीपुर थाना क्षेत्र में कोचिंग से लौट रहे छात्र को गाली मार दी। वारदात के बाद घायल छात्र को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया। इस दौरान हॉस्पिटल जाते हुए रास्ते में छात्र की मौत हो गई। वहीं गोली मारने के बाद आरोपित को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी। वहीं हत्यारे के घर पर भी मृतक के परिजन आ धमके और उसकी मां को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया।

मृतक की पहचान अदालत यादव के पुत्र धन्नु यादव (18) के रूप में हुई है। धन्नु रोज की तरह दोपहर विजयीपुर कोचिंग के लिए निकला था। जैसे ही वे अपने घर बंधौरा गांव पहुुंचा कि पवन पांडेय नामक युवक ने उसे गोली मार दी। गोली लगते ही धन्नु सड़क पर गिरकर तड़पने लगा। तुरंत घायल को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां से गोरखपुर रेफर किए जाने के बाद अस्पताल जाने के दौरान रास्ते में धन्नु की मौत हो गई। इधर, ग्रामीणों ने आरोपित को पकड़ लिया और उसकी धुनाई शुरू कर दी।

सूचना पर पहुंची विजयीपुर थाने की पुलिस आरोपित को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर थाने ले आई। जहां ग्राणीण पहुंच गए और हत्यारे को सौंपने की मांग करने लगे। इधर, मौका पाकर मृतक के परिजन आरोपित के घर में घुस गए और हत्यारे की मां की जमकर पिटाई कर दी। घायल माँ को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपित के पास से देसी कट्टा बरामद किया गया है। हत्या क्यों हुई? इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है।

5 total views, 1 views today