उचकागांव: सेवानिवृत्त होमगार्ड के जवान से साठ हजार रुपये की लूट

उचकागांव थाना क्षेत्र के साथी गांव निवासी एक सेवानिवृत्त होमगार्ड के जवान को अपराधियों अपना शिकार बना लिया। जिला मुख्यालय में मिज स्टेडियम के समीप कार में सवार अपराधियों ने सेवानिवृत्त होमगार्ड के जवान से 60 हजार रुपया लूट लिया। इस घटना को लेकर सेवानिवृत होमगार्ड के जवान के आवेदन पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि साथी गांव निवासी सेवानिवृत्त होमगार्ड के जवान ललन पंडित अपनी छोटी बेटी की शादी के लिए खरीदारी करने के लिए जिला मुख्यालय के मौनिया चौक स्थित स्टेट बैंक की मुख्य शाखा से रुपया निकालने आए थे। बैंक से रुपया निकाल कर ये किसी से मिलने पैदल मिट स्टेडियम की तरफ जा रहे थे। तभी स्टेडियम के समीप कार में सवार अपराधियों ने इन्हें जबरन कार में बैठा लिया तथा कुचायकोट ले जाने के बाद इनके पास मौजूद 60 हजार रुपया, मोबाइल फोन लूट कर अपराधी इन्हें कार से नीचे फेंक कर फरार हो गए। इस घटना को लेकर सेवानिवृत होमगार्ड के जवान ने थाना में आवेदन दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यहाँ प्रकाशित सभी खबरें इंटरनेट पर मौजूद विभिन्न श्रोतों से ली गयी हैं, खबरों की सत्यता तथा त्रुटियों के लिए Gopalganj.ORG जिम्मेदार नहीं! धन्यवाद!