थावे: मोबाइल छीन कर भाग रहे बाइक सवार दो युवक गिरफ्तार

थावे थाना क्षेत्र के जगमलवा गांव के समीप पुलिस ने एक युवक का मोबाइल फोन छीन कर भाग रहे एक बाइक पर सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए युवकों के पास से युवक से छीना गया मोबाइल फोन, दो एंड्रॉयड मोबाइल फोन, एक सैमसंग का छोटा मोबाइल फोन तथा एक बिना नंबर की बाइक बरामद किया है। गिरफ्तर किए गए दोनों युवकों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उन्हें सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के गजाधर टोला निवासी सत्यनारायण प्रसाद के पुत्र विक्की कुमार रविवार की रात खाना खाने के बाद अपने घर के बाहर मोबाइल से गाना सुनते हुए टहल रहे थे। तभी एक बाइक पर सवार होकर दो युवक वहां पहुंच गए तथा विक्की कुमार का मोबाइल फोन छीन कर भागने लगे। इस बीच युवक के शोर मचाने पर वहां पहुंचे एक व्यक्ति ने इस घटना की सूचना पुलिस को दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मोबाइल फोन छीन कर भाग रहे युवकों का पीछा करने लगी तथा भाग रहे दोनों युवकों को जगमलवा गांव के ब्रेकर के पास पुलिस तथा ग्रामीणों ने घेर लिया। अपने को घिरा देख दोनों युवक भागने का प्रयास करने लगे। लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए युवक थाना क्षेत्र के बंगरा गांव निवासी धर्मेंद्र सिंह का पुत्र रानू कुमार तथा गोपलामठ गांव निवासी योगेंद्र सिंह का पुत्र अभी कुमार सिंह बताया जाता है। इनके पास से पुलिस ने युवक से छीना गया मोबाइल फोन, दो एंड्रॉयड मोबाइल फोन, एक सैमसंग का छोटा मोबाइल फोन तथा एक बिना नंबर की बाइक बरामद किया है। लूट के शिकार बने विक्की कुमार के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों को सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

यहाँ प्रकाशित सभी खबरें इंटरनेट पर मौजूद विभिन्न श्रोतों से ली गयी हैं, खबरों की सत्यता तथा त्रुटियों के लिए Gopalganj.ORG जिम्मेदार नहीं! धन्यवाद!