सिधवलिया: सास की मौत की खबर सुन बेसुध हो गिरी बहू, मौत

सिधवलिया थाना क्षेत्र के कुतलीपुर गांव में नीलगाय के हमले में घायल सास की इलाज के दौरान मौत की खबर सुन बहू बेसुध होकर गिर पड़ी और कुछ देर में बहू की मौत हो गई। घर में एक साथ दो लोगों की मौत ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया है। बहू की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जाता है।

बताया जाता है कि कुतलीपुर गांव निवासी प्रभु साह की पत्नी ज्ञांती देवी बुधवार को किसी काम से खेत में गई थीं। इस दौरान एक नीलगाय ने इन पर हमला कर दिया। इस हमले में गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। वहां से उन्हें चिकित्सक ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने भी महिला की हालत नाजुक देख गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर में शुक्रवार को घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई।

बताया जाता है कि ज्ञांती देवी की मौत की खबर मिलते ही बहू सुनीता देवी बेसुध होकर गिर पड़ी। जब तक परिजन कुछ समझते उसकी मौत हो गई। बहू की मौत के कुछ देर बाद सास का शव भी गोरखपुर से घर लाया गया। इसके बाद सास-बहू की अर्थी घर से एक साथ निकली। एक परिवार की दो महिला की मौत ने ग्रामीणों को झकझोर कर रख दिया है। पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया है। बहू की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जाता है। जिसकी एक छोटी बेटी तथा दो पुत्र हैं।

यहाँ प्रकाशित सभी खबरें इंटरनेट पर मौजूद विभिन्न श्रोतों से ली गयी हैं, खबरों की सत्यता तथा त्रुटियों के लिए Gopalganj.ORG जिम्मेदार नहीं! धन्यवाद!