फुलवरिया थाना क्षेत्र में हथुआ शाखा नहर के माझा चतुर्भुज पुल के समीप चार बाइक पर सवार दस बदमाशों ने बुधवार की देर शाम एक वाहन को रोककर उसमें बैठी नर्तकियों के साथ छेडख़ानी की। विरोध करने पर हथियार के बल पर उनके पास मौजूद 70 हजार रुपये लूट लिए। छेडख़ानी तथा लूटपाट करने के बाद बदमाश वाहन का शीशा तोड़कर फरार हो गए।

वारदात में दो नर्तकी गंभीर रूप से घायल हो गईं। जिन्हें इलाज के लिए रेफरल अस्पताल फुलवरिया में भर्ती कराया गया है। घटना को लेकर आर्केस्ट्रा संचालक के आवेदन पर एक नामजद सहित दस लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

चार बाइक से आए थे दस बदमाश

बताया जाता है कि  मीरगंज थाना क्षेत्र के जिन बाजार निवासी हैप्पी आलम हैप्पी आर्केस्ट्रा ग्रुप का संचालन करता है। बुधवार की देर शाम एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आर्केस्ट्रा में काम करने वाली नर्तकी तथा कलाकार को वाहन में बैठाकर ले जा रहा था। अभी ये लोग फुलवरिया थाना क्षेत्र में हथुआ शाखा नहर के माझा चतुर्भुज पुल के समीप पहुंचे ही थे कि तभी चार बाइक पर सवार होकर पहुंचे दस बदमाशों ने वाहन को रोक लिया तथा नर्तकियों के कपड़े फाड़कर छेडख़ानी करते हुए हथियार के बल पर उनसे 70 हजार रुपये छीन लिए।

दस के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी

छेडख़ानी तथा लूटपाट करने के बाद बाइक सवार बदमाश वाहन का शीशा तोड़कर फरार हो गए। इस घटना में वाहन में बैठी नर्तकी सोनम खातून तथा चांदनी खातून गंभीर रूप से घायल हो गईं। बदमाशों के फरार होने के बाद घायल नर्तकियों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल फुलवरिया में भर्ती कराया गया। वारदात को लेकर आर्केस्ट्रा संचालक हैप्पी आलम के आवेदन पर एक नामजद सहित दस बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *