अभी-अभी:
फुलवरिया : बथुआ बाजार के व्यवसायी से लूटेरों ने लूटा 58,000 रूपये | | Gopalganj समाचार

फुलवरिया : बथुआ बाजार के व्यवसायी से लूटेरों ने लूटा 58,000 रूपये

फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ-मीरगंज मुख्य पथ पर सेलार कला गांव के समीप सुनसान जगह पर कुछ हमलावरों ने एक किराना व्यवसाई के चालक से वसूली का 58,000 रूपया लूट लिया। जिसकी लिखित शिकायत चालक द्वारा थाने को की गई है।
इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि क्षेत्र के काजीपुर गांव निवासी मनोज कुमार का बथुआ बाजार स्थित किराना दुकान है। जिसमें लाखों का व्यापार चलता है।

 

जो अपने खुदरा दुकानदारों को सामान अपने पिकअप वैन से भिजवाते हैं साथ ही प्रतिदिन वसूली करवा कर रुपया मंगवाते हैं। इसी बीच शुक्रवार की देर शाम पिकअप चालक क्षेत्र के बिरसा बथुआ गांव का निवासी नितेश कुमार अपनी पिकअप गाड़ी पर किराना का सामान लोड कर विभिन्न गांव के खुदरा दुकानदारों के यहां पहुंचाते हुए साथ में बिक्री के पैसे लेकर सेलार कला गांव पहुंचा। सेलार कला गांव के खुदरा दुकानदार के यहां किराना का माल देने के बाद वहां से रुपए लेकर चल दिया। इसी बीच माड़ीपुर सेलार कला गांव के बीच मुख्य पथ पर छठ घाट के समीप पूर्व से घात लगाए कुछ हमलावरों ने गाड़ी रोककर चालक के साथ हाथापाई करते हुए बिक्री के वसूली किए हुए 58,000 रूपये लूट लिए। शिकायत के बाद अवर निरीक्षक अवध कुमार राय पुलिस बल के साथ मामले की छानबीन कर रहे हैं। छानबीन के बाद इसकी प्राथमिकी चालक द्वारा दिए गए लिखित शिकायत के आधार पर दर्ज की जाएगी।

 323 total views,  1 views today

खबर प्रकाशन संबंधित जानकारी