फुलवरिया: दो मासूम बेटियों को जिंदा दफना रहा था कलयुगी बाप, गाँववालों ने रंगेहाथ पकड़ा!

शराब और गांजे की नशे में धुत रहने वाले एक पिता ने क्रूरता की हद पार करते हुए अपनी दो मासूम बच्चियों को दफनाने के लिए गड्ढा खोदकर तैयार किया लेकिन जैसे ही वह बच्चियों को दफनाता गांव के बच्चे की नजर उसपर पड़ गई और उसने ये बात सबको बता दी।

यह सुनते ही ग्रामीण उसके घर पर धमक गए और दोनों मासूम बच्चियां पिता के हाथों दफन होने से बच गईं। घटना गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाना के भागलत परसा गांव की है जहां ग्रामीणों से घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चियों को अपने साथ थाना ले आई है।

पुलिस के पहुंचने से पहले इन बच्चियों का पिता घर छोड़कर फरार हो गया है। बताया जाता है कि भागलत परसा गांव निवासी भीरगुन नोनिया शराब-गांजा पीने का आदी है। इसके शराब गांजा पीकर मारपीट करने से तंग आकर इसकी पत्नी भी छह महीने पहले घर छोडकर मायके चली गयी है।

घर में पिता के साथ उसकी  दो बच्चियां, एक पांच साल की और दूसरी साढ़े तीन साल की रह रही थीं। बताया जिता है कि नशे का आदी भीरगुन दोनों बेटियों को भी बहुत पीटता था। साथ ही बच्चियों से भीख भी मंगवाता था।

सोमवार की सुबह उसने नशे की हालत में बच्चियों की पिटायी की और उन्हें जिंदा दफनाने के लिए गड्ढा खोद लिया और दोनों बच्चियों को उसमें डालने ही वाला था कि बच्चे की बात सुनकर ग्रामीण उसके घर पहुंचे और उसे दबोचना चाहा लेकिन वह फरार हो गया।

ग्रामीणों ने इसकी सचना पुलिस को दी और  सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि बच्चियों को थाना लाकर इसकी सूचना श्रम विभाग के पदाधिकारियों को दी गयी है। आरोपित पिता को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

 72 total views,  1 views today

अगर आप चाहते हैं दुनिया भर में हो रही ताजातरीन घटनाओं विशेषकर "आज के दिन का इतिहास, विज्ञान की दुनिया रोचक अंदाज में, ऐतिहासिक घटनाओं की जानकारी, करंट अफेयर्स और देश दुनिया की जानकारी" तो सब्सक्राइब करें Quoraflix #Quoraflix का मिशन दुनिया के ज्ञान को साझा करना और बढ़ाना है। ज्ञान की एक विशाल सम्पदा जो कई लोगों के लिए मूल्यवान होगी वर्तमान में केवल कुछ के लिए उपलब्ध है - या तो लोगों के मस्तिष्क में बंद है, या केवल चुनिंदा समूहों के लिए सुलभ है। हम उन लोगों तक अपना ज्ञान पहुंचाना चाहते हैं जिनको इसकी आवश्यकता है। हमारा मोटो है:- "Keep searching for knowledge and try to be a kind person" चैनल को Subscribe करने के लिए नीचे 👇🏻 दिए लिंक पर क्लिक करें Quoraflix