फुलवरिया : बीबीएन कॉलेज में 63 लाख से बने स्टेडियम का उद्घाटन

सूबे के समाज कल्याण मंत्री व हथुआ के विधायक रामसेवक सिंह ने बथुआ बाजार के समीप बालेपुर गांव में स्थित बाबा भूतनाथ महाविद्यालय के परिसर में सोमवार को नवनिर्मित खेल स्टेडियम का उद्घाटन किया. खेल स्टेडियम का निर्माण भवन निर्माण विभाग द्वारा 63 लाख 47 हजार सात सौ रुपये की लागत से कराया गया है.

मंत्री ने स्टेडियम के अलावा विद्यालय के आंतरिक मद से निर्मित विद्यालय भवन का उद्घाटन भी प्राचार्य बृजकिशोर मिश्रा के साथ संयुक्त रूप से किया. एक सभा को संबोधित करते हुए मंत्री ने आश्वासन दिया कि बाबाभूत महाविद्यालय परिसर की भूमि की पैमाइश करा कर पार्क का निर्माण भी कराया जायेगा. पार्क में मुख्यमंत्री की महत्वाकांक्षी योजना जल-जीवन-हरियाली के तहत कार्य कराया जायेगा.
साथ ही महाविद्यालय परिसर में अनुसूचित जाति के छात्रों के पठन-पाठन व रहने के लिए छात्रावास का निर्माण कराया जायेगा. इतना ही नहीं अगले वित्तीय वर्ष में महाविद्यालय परिसर के विकास के लिए डेढ़ करोड़ रुपये की लागत से निर्माण कार्य कराया जायेगा. मंत्री ने यह भी कहा कि कानून का सम्मान बेहद जरूरी है.
कानून का सम्मान नहीं करने वाले सलाखों के अंदर होंगे. सभा को पूर्व प्रखंड प्रमुख दिनेश कुमार साहू, सहयोगी उच्च विद्यालय बथुआ बाजार के प्राचार्य जितेंद्रनाथ राय, दलित प्रकोष्ठ के योगेंद्र राम, जिला प्रवक्ता डॉ ललन राय, वरिष्ठ शिक्षक रविरंजन मिश्रा, पार्टी नेता परशुराम गुप्ता, संवेदक संजय यादव, महाविद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष प्रतिनिधि अजित कुमार व दिनेश मिश्रा ने भी संबोधित किया. मंच का संचालन सरफुद्दीन साहेब ने किया.

221 total views, 1 views today

खबर प्रकाशन संबंधित जानकारी