फुलवरिया थाना क्षेत्र के मजीरवां कला गांव में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने तलवार से हमला कर दो सगे भाइयों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात के बाद परिजनों ने घायल भाइयों को इलाज के लिए सदर नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया। घायलों का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

बताया जाता है कि मजीरवां कला गांव निवासी वकील सिंह के पुत्र का कुछ लोगों से विवाद चल रहा है। सोमवार की देर शाम अमित सिंह तथा इनका भाई शिवम सिंह अपने घर के दरवाजे के पास बैठकर आपस में बातचीत कर रहे थे। तभी कुछ लोग वहां पहुंच गए तथा पुरानी रंजिश को लेकर गाली गलौज करने लगे।

गाली का विरोध करने पर हमला किया जाने लगा। आरोपितों ने फरसा, चाकू व तलवार से मारकर दोनों भाइयों को घायल कर दिया। हमले में दोनों की गर्दन पर भी चोटें आई हैं। घटना के बाद परिजन दोनों भाइयों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आए।

काफी समय से चल रहा था विवाद

चिकित्सकों ने दोनों की हालत गंभीर देख उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया। इस घटना को लेकर दोनों घायलों का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। परिजनों का कहना है कि आरोपितों से उनका पुराना विवाद चल रहा था। इसी को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद दोनों भाइयों पर जानलेवा हमला किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *