मांझा: शराब पीकर हंगामा करने से मना करने पर मां व बहन को पीटा

मांझा थाना क्षेत्र के सरेया अख्तियार गांव में शुक्रवार को शराब पीकर हंगामा कर रहे एक युवक ने घर जाने के लिए कहने पर अपनी मां तथा दो बहनों को मारपीट कर घायल कर दिया। घायल मां व बेटियों के इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन दोनों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस घायल मां व बेटी का बयान दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि सरेया अख्तियार गांव निवासी गरजू साह का पुत्र संतोष कुमार शुक्रवार को शराब पीकर अपने घर के पास हंगामा कर रहा था। जिसे देखकर उसकी मां उमा देवी ने उसे घर जाने के लिए कहा। जिससे आक्रोशित युवक ने लाठी उठा कर अपनी मां को मारपीट कर उनका हाथ तोड़ दिया। इस बीच अपनी मां को बचाने पहुंचीं रंजू देवी तथा रूबी कुमारी को भी भाई ने लाठी से मारपीट कर घायल कर दिया। इस घटना के बाद लोगों ने घायल महिला तथा उनकी बेटियों के इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन तीनों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। घायल मां व बेटियों का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यहाँ प्रकाशित सभी खबरें इंटरनेट पर मौजूद विभिन्न श्रोतों से ली गयी हैं, खबरों की सत्यता तथा त्रुटियों के लिए Gopalganj.ORG जिम्मेदार नहीं! धन्यवाद!