कुचायकोट : युवक ने रायफल लहराते हुए नर्तकी के साथ लगाए ठुमके

कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा बाजार में रविवार की देर शाम महावीरी अखाड़ा मेला में प्रशासनिक निर्देशों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। अखाड़ा मेला में न सिर्फ तेज आवाज में डीजे बजाए गए, बल्कि नर्तकियों ने अश्लील गीतों पर जमकर डांस किये। इस दौरान रायफल लहराते हुए एक युवक ने नर्तकी के साथ जमकर ठुमके लगाए। हालांकि इसकी जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची कुचायकोट थाना पुलिस ने आर्केस्ट्रा बंद करा दिया। इस मामले में तीन अखाड़ा संचालक सहित चार लोगों के खिलाफ नामजद तथा 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

बताया जाता है कि सासामुसा बाजार में रविवार को महावीरी अखाड़ा का मेला आयोजित था। मेले को लेकर तमाम प्रशासनिक तैयारियां की गई थीं। अखाड़ा संचालकों को पूर्व में ही प्रशासनिक निर्देश से भी अवगत करा दिया गया था । इसके बाद भी प्रशासनिक आदेशों की अवहेलना करते हुए अखाड़ा संचालकों ने ट्रॉली पर डीजे बजाते हुए ऑर्केस्ट्रा की धुन पर नर्तकियों का डांस शुरू करा दिया। शाम होते-होते ऑर्केस्ट्रा में नर्तकियों के अश्लील गीत पर डांस देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस बीच एक युवक हाथ में राइफल लेकर स्टेज पर पहुंच गया और राइफल लहराते हुए नर्तकी के साथ ठुमके लगाने लगा। इसी दौरान किसी ने हथियार लहराते हुए युवक का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने पर वरीय पदाधिकारी हरकत में आ गए। इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने आर्केस्ट्रा को बंद कर ददिया। इस मामले में अखाड़ा नंबर एक के संचालक सासामुसा निवासी नंदकिशोर प्रसाद, अखाड़ा नंबर दो के संचालक सासामुसा के ही निवासी वशिष्ठ बिद, अखाड़ा नंबर तीन के संचालक सासामुसा निवासी अनिल सिंह, रायफल लहराने के आरोपित सासामुसा निवासी विपुल सोनी के खिलाफ नामजद तथा 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

 45 total views,  1 views today

अगर आप चाहते हैं दुनिया भर में हो रही ताजातरीन घटनाओं विशेषकर "आज के दिन का इतिहास, विज्ञान की दुनिया रोचक अंदाज में, ऐतिहासिक घटनाओं की जानकारी, करंट अफेयर्स और देश दुनिया की जानकारी" तो सब्सक्राइब करें Quoraflix #Quoraflix का मिशन दुनिया के ज्ञान को साझा करना और बढ़ाना है। ज्ञान की एक विशाल सम्पदा जो कई लोगों के लिए मूल्यवान होगी वर्तमान में केवल कुछ के लिए उपलब्ध है - या तो लोगों के मस्तिष्क में बंद है, या केवल चुनिंदा समूहों के लिए सुलभ है। हम उन लोगों तक अपना ज्ञान पहुंचाना चाहते हैं जिनको इसकी आवश्यकता है। हमारा मोटो है:- "Keep searching for knowledge and try to be a kind person" चैनल को Subscribe करने के लिए नीचे 👇🏻 दिए लिंक पर क्लिक करें Quoraflix