कुचायकोट : स्कूली बस और ट्रक की भिड़ंत, करीब आधा दर्जन बच्चे हुए घायल

स्कूली बस और ट्रक टैंकर की भिड़ंत में करीब आधा दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल हो गए। घायलों को गोपालगंज के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना कुचायकोट के बल्थरी चेकपोस्ट के समीप की है। घटना के दौरान स्कूली बस एनएच 28 के किनारे रॉंग साइड में खड़ा था। तभी कुहासा और कम दृश्यता के कारण ट्रक ने खड़ी स्कूली बस में ठोकर मार दी। जिससे यह हादसा हुआ है। घायल सभी बच्चे बिहार विकास विद्यालय कुचायकोट के है।
बताया जाता है कि स्कूली बच्चो से भरी बस एनएच 28 के किनारे खड़ी थी। बस स्कूली छात्रो को स्कूल में ले जाने के लिए सडक के किनारे इंतजार कर रहा था।  इस हादसे में बस का ड्राईवर गंभीर रूप से घायल हो गया है। इसके अलावा बस में सवार 7 अन्य बच्चे भी जख्मी हो गये। जिन्हें गोपालगंज बंजारी चौक स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्चो की हालत अब खतरे से बाहर है। लेकिन ड्राईवर की हालत नाजुक बनी हुई है। घायलों में सिवानी, शिखा, शालू , अंजलि , राजकुमार, शाहिदा परवीन, सोनाली नंदनी और प्रीति कुमारी शामिल है।
बिहार विकास विद्यालय के सातवी की छात्रा सोनाली कुमारी के मुताबिक वे स्कुल जाने के लिए अन्य छात्रो के साथ बस में बैठी हुई थी। इसी दौरान सामने से आ रही ट्रक ने इस बस में जबरदस्त ठोकर मार दी। जिससे बस का सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस ठोकर में ड्राईवर के आलवा स्कूल के कई छात्र और छ्त्राए जख्मी हो गए।

कुछ बच्चो को मामूली चोटे आई थी। जिनका प्राइमरी ट्रीटमेंट करने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। लेकिन जिन बच्चो को ज्यादा चोटे आई थी। उन्हें बंजारी चौक स्थित हरसन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अब घायल बच्चो की हालत खतरे से बाहर है। लेकिन ड्राईवर की हालत अभी भी गंभीर है।
घटना के बाद मौके पर पहुंची कुचायकोट पुलिस ने एनएच 28 के किनारे खड़े दुर्घटना ग्रस्त ट्रक को जब्त कर लिया है।

273 total views, 6 views today