कुचायकोट: ट्रैक्टर चोरी कर भाग रहे तीन युवक गिरफ्तार

थाना थाना क्षेत्र के सासामुसा बाजार के पास से ट्रैक्टर चोरी कर भाग रहे तीन युवकों को पुलिस ने ट्रैक्टर के साथ गिरफ्तार कर लिया। घटना की ट्रैक्टर मालिक के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कुचायकोट पुलिस ने गिरफ्तार तीनों आरोपित को सोमवार की शाम जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार विशंभरपुर थाना थाना क्षेत्र के तिवारी मटहिनिया गांव निवासी झक्कड़ प्रसाद अपने ट्रैक्टर से गन्ना गिराने के लिए सासामुसा चीनी मिल पर आए हुए थे। इस दौरान जब वह ट्रैक्टर छोड़ कर हटे तो चोरों ने उनके ट्रैक्टर की चोरी कर ली और लेकर भाग निकले। इस बात की सूचना ट्रैक्टर मालिक ने कुचायकोट थाने की पुलिस को दी। थानाध्यक्ष रितेश कुमार ¨सह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रैक्टर की खोज शुरू की तथा चोरी के कुछ घंटे बाद ही थाना क्षेत्र के शिवराजपुर स्कूल के पास से ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। पुलिस ने ट्रैक्टर चोरी कर भाग रहे तीन चोरों को भी गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए युवकों में कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा बाजार निवासी करण यादव, छोटू कुमार सिंह और सासामुसा बीन टोली के संजय कुशवाहा शामिल हैं। पूछताछ के बाद पुलिस ने तीनों युवकों को जेल भेज दिया।

यहाँ प्रकाशित सभी खबरें इंटरनेट पर मौजूद विभिन्न श्रोतों से ली गयी हैं, खबरों की सत्यता तथा त्रुटियों के लिए Gopalganj.ORG जिम्मेदार नहीं! धन्यवाद!