कुचायकोट : अगवा कर महीनों तक बनाया शारीरिक संबंध, अश्लील वीडियो का डर दिखा रचायी शादी और फिर…

कुचायकोट से अपहरण कर शादी रचाने, फिर दहेज के लिए प्रताड़ित करने के बाद विवाहिता की हत्या कर शव गायब करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित लड़की के पिता ने दामाद सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगायी है. गोपालपुर थाना क्षेत्र के सोनीकपुर गांव के लालबाबू यादव ने आरोप लगाया है कि 28 दिसंबर, 2015 को उनकी पुत्री हिरामति का गांव के ही युवक देवेंद्र सिंह ने अपहरण कर लिया तथा महीनों तक शोषण करने के बाद उसका अश्लील वीडियो बना लिया. इसको लेकर वे गोपालपुर थाने में देवेंद्र सिंह सहित चार लोगों के खिलाफ अपहरण का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

चार माह बाद आरोपित देवेंद्र सिंह उनकी पुत्री हिरामति कुमारी को लेकर कोर्ट में हाजिर कर दिया, जहां उनकी पुत्री को अश्लील वीडियो वायरल करने का भय दिखाकर अपने पक्ष में बयान दिलवा लिया. साथ ही अपने साथ जबरन ले जाकर शादी रचा ली. शादी के कुछ दिनों बाद दहेज में दो लाख रुपये नकद व लाखों रुपये के सामान के लिए उनकी पुत्री को प्रताड़ित किया जाने लगा. जिसकी सूचना लगातार वह अपने परिजनों को देती रही.

इस बीच उसे लेकर दिल्ली चला गया, जहां उनकी पुत्री को रखा था. वहां से भी वह अपने घर मोबाइल से बात करती थी. कुछ दिनों पूर्व कुछ रिश्तेदारों ने सूचना दी कि उनकी पुत्री की हत्या कर शव को गायब कर दिया है. जब वह पुत्री से मिलने दिल्ली पहुंचे तो पाया कि उनकी पुत्री सच में बहुत दिनों से गायब है, जबकि देवेंद्र सिंह व उनके परिजन कुछ भी बताने से इन्कार कर रहे हैं. पीड़ित पिता ने दामाद देवेंद्र सिंह सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. कोर्ट ने मामले को गंभीरता से लेते हुए प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है.

290 total views, 1 views today

खबर प्रकाशन संबंधित जानकारी