कुचायकोट : पशु चिकित्सक को गोलियों से भूनने के बाद हवाई फायरिंग करते फरार हो गए बदमाश, रोड जाम

तारा नरहवां गांव में पशु चिकित्सक मृत्युंजय कुमार राय उर्फ नन्हकू को गोलियो से भूनने के बाद बाइक सवार दोनों बदमाश यूपी की ओर हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। लोग भय के कारण बदमाशों का पीछा नहीं कर सके। वहीं अचानक तारा नरहवां गांव में हुई अंधाधुंध फायरिंग के बाद स्थानीय लोग दहशत में आ गए। हालांकि बाद में धीरे-धीरे लोगों की भीड़ जुटती गई। भीड़ जुटने के बाद लोग बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए सड़क पर चौकी व लकड़ी रखकर जाम कर दिया। इस दौरान लोगों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। पांच खोखा हुआ बरामद हत्या की खबर मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पांच खोखा को जब्त कर लिया। खोखा जब्त करने के बाद पुलिस चिकित्सक के बथान में जाकर भी जांच की। यूपी की ओर भागे बदमाशहत्या की घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश यूपी की ओर भाग खड़े हुए। मृतक के भाई छोटे राय ने बताया कि बदमाश जब फायरिंग कर रहे थे तो वह बदमाशों पर ईंट फेंककर बचाव की कोशिश की।नकाबपोश थे बदमाशबदमाशों ने अपना चेहरा ढंक रखा था। मृतक के भाई ने बताया कि दोनों बदमाश नकाबपोश थे। उसने बताया कि बदमाश बाइक से उतरने के तुरंत बाद ही अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। नकाब पहनने के कारण बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी।

गोपालपुर थाने के तारा नरहवां गांव में शुक्रवार की शाम बदमाशों ने एक पशु चिकित्सक को गोलियो से भून दिया। उसकी मौत घटनास्थाल पर ही हो गई। मृतक तारा नरहवां गांव के स्व. विश्वनाथ राय के पुत्र मृत्युंजय कुमार राय उर्फ नन्हकू राय था।

घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए राजापुर- कोटनरहवा पथ को जाम कर दिया। हत्या व सड़क जाम की सूचना मिलने पर गोपालपुर थानाध्यक्ष अजीत कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे व मामले की छानबीन की। पुलिस ग्रामीणों को समझाने की कोशिश कर रही थी। मगर ग्रामीण उनकी एक सुनने को तैयार नहीं थे। शाम करीब सात बजे तक सड़क पर शव रखकर ग्रामीण व परिजन बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

बताया गया है कि शुक्रवार की शाम पशु चिकित्सक मृत्युंजय कुमार राय उर्फ नन्हकू राय अपने भाई छोटे राय के साथ अपने बथान पर बैठे थे। इस दौरान एक र बाइक पर दो बदमाश पहुंचे व अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। फायरिंग में पशु चिकित्सक के सिर, गर्दन व सीने में गोली लगने से उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

पांच खोखा हुआ बरामद
हत्या की खबर मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पांच खोखा को जब्त कर लिया। खोखा जब्त करने के बाद पुलिस चिकित्सक के बथान में जाकर भी जांच की।

यूपी की ओर भागे बदमाश
हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश यूपी की ओर भाग खड़े हुए। मृतक के भाई छोटे राय ने बताया कि बदमाश जब फायरिंग कर रहे थे तो वह बदमाशों पर ईंट फेंककर बचाव की कोशिश की ।

नकाबपोश थे बदमाश
बदमाशों ने अपना चेहरा ढंक रखा  था। मृतक के भाई ने बताया कि दोनों बदमाश नकाबपोश थे। उसने बताया कि बदमाश बाइक से उतरने के तुरंत बाद ही अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। नकाब पहनने के कारण बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी।

हत्या की सूचना पर पुलिस ने घटनस्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। बदमाशों की पहचान कर जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
-अजीत कुमार, थानाध्यक्ष, गोपालपुर।

7 total views, 2 views today