कटेया: शॉर्ट सर्किट से मिठाई दुकान में लगी आग, लाखों की संपत्ति बर्बाद

थाना क्षेत्र के सोहनरिया बाजार में रविवार की तड़के बिजली के शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग जाने से एक मिठाई दुकान में रखी गई लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई। इस बीच काफी देर तक बाजार में अफरातफरी का माहौल कायम रहा।

बताया जाता है कि कटेया थाना क्षेत्र के अमही बांके गांव के निवासी विनोद साह की सोहनरिया बाजार में अमृत मिष्ठान भंडार के नाम से दुकान है। शनिवार की रात्रि प्रतिदिन की भांति वे अपनी दुकान बंद कर घर चले गए। इसी बीच रविवार की तड़के करीब तीन बजे बिजली की शॉर्ट सर्किट से उनके दुकान में अचानक आग लग गई। आसपास के लोगों ने आग से दुकान जलते हुए देखा गया तो इसकी सूचना कटेया थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार तिवारी को दी। थानाध्यक्ष ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी को मौके पर बुलाया तथ बाजार के लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया। इसके बाद इसकी सूचना विनोद साह को मिली तो वे दुकान पर पहुंचे। तबतक दुकान में रखा सबकुछ जलकर खाक हो चुका था। दुकान मालिक विनोद साह ने बताया कि तीन रोज पहले लगभग डेढ़ लाख रुपए का काउंटर अपने दुकान के लिए खरीद कर लाए थे इसके अलावा फ्रीज, दर्जनों गत्ता कोल्ड ड्रिक, मिठाई सहित दुकान में अन्य सामान भी दुकान के अंदर रखा था। जो अगलगी की इस घटना में जलकर राख हो गया। ज्ञातव्य है कि करीब एक सप्ताह पूर्व भी इसी बाजार के इलेक्ट्रॉनिक एवं बर्तन दुकान मे भी शार्ट सर्किट से आग लगी थी। जिसमें हजारों रूपये मूल्य की संपत्ति जली थी।

यहाँ प्रकाशित सभी खबरें इंटरनेट पर मौजूद विभिन्न श्रोतों से ली गयी हैं, खबरों की सत्यता तथा त्रुटियों के लिए Gopalganj.ORG जिम्मेदार नहीं! धन्यवाद!