कटेया: पुलिया से टकराई बाइक, चपेट में आने से ग्रामीण की मौत

कटेया-जमुनहा पथ पर रसौती एक पुलिया से एक बाइक टकरा गई। जिससे बाइक सवार के साथ ही पुलिया पर बैठे एक ग्रामीण भी बाइक की चपेट में गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद दोनों घायलों को आसपास के लोगों ने इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां घायल ग्रामीण की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के समीप पहुंचे ही घायल ग्रामीण की मौत हो गई।

बताया जाता है कि कटेया थाना क्षेत्र के रसौती निवासी चंद्रदेव यादव बुधवार की शाम अपने गांव के समीप कटेया- जमुनहा पथ पर बने एक पुलिया पर बैठे थे। तभी तेज रफ्तार से आ रही एक बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई। बाइक के पुलिया से टकराने से उसकी चपेट में आने से पुलिया पर बैठे चंद्रदेव यादव तथा बाइक सवार करकटहा गांव निवासी अर¨वद कुशवाहा गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे के बाद आसपास मौजूद ग्रामीणों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां घायल चंद्रदेव यादव की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया। बताया जाता है कि मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के समीप पहुंचने ही घायल चंद्रदेव यादव की मौत हो गई। गुरुवार को गोरखपुर से शव लाने के बाद परिजनों ने उनका अंतिम संस्कार कर दिया। हादसे में ग्रामीण की मौत से रसौती गांव का माहौल गमगीन हो गया है।

यहाँ प्रकाशित सभी खबरें इंटरनेट पर मौजूद विभिन्न श्रोतों से ली गयी हैं, खबरों की सत्यता तथा त्रुटियों के लिए Gopalganj.ORG जिम्मेदार नहीं! धन्यवाद!