गाँव का रिपोर्टर/कुंज बिहारी: मीरगंज सबेया हवाईअड्डे के पास बारातियों से भरी बोलेरो पेड़ से टकरा गयी. जिसमे एक परिवार के 7 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. सभी घायलों को हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहा से पांच लोगो को गोपालगंज सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.
जानकारी के मुताबिक भोरे के भोपतपुर से बारात नगर थाना के काकड़कुंड गाँव में अवध किशोर बैठा के घर गयी थी. शादी समारोह संपन्न होने के बाद लालजी मास्टर के परिवार वाले बहु को लेकर अपने गाँव वापस लौट रही थी. इसी दौरान ड्राईवर को झपकी आ गयी. जिससे बोलेरो की पेड़ में भिडंत हो गयी. दुर्घटना इतना जबरदस्त था की बोलेरो के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इस में एक ही परिवार की 3 महिलाये समेत 7 लोग घायल हो गए.
घायलों में पाँच की हालत नाजुक है. जिन्हें गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. घटना की सुचना मिलते ही मीरगंज पुलिस ने बोलेरो को जेसीबी की मदद से सडक के किनारे खड़ा कर दिया है, जिससे आवागमन बाधित न हो. गाडी में उनकी बहन और अन्य रिश्तेदारों के अलावा विडियोग्राफर भी शामिल था. सभी लोग घायल हो गए है. घायलों में कौशल्या देवी, निर्मला देवी, सीता देवी, मृत्युंजय कुमार, आकाश कुमार, रौशन और सलीम शामिल है.