हथुआ: मीरगंज थानेदार से मारपीट का आरोपी धराया

मीरगंज नगर के थानाध्यक्ष मुकेश कुमार पर जानलेवा हमला कर घायल करने के बाद फायरिंग कर फरार होने के मामले में थानाध्यक्ष के बयान पर पांच युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई, जिसमें से एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी का नाम अरशद रजा हुसैन है और वह मीरगंज के लाइन बाजार निवासी जाकिर हुसैन का पुत्र है। यह गिरफ़्तारी फुलवरिया पुलिस ने संग्रामपुर गांव से की है। गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि वह सोनीपत में बी-टेक में इंजीनियरिंग के थर्ड इयर का छात्र है।

वह कल मीरगंज में सलमान खान की फिल्म रेस-3 देखने के लिए अपने दोस्तों के साथ आया था। इसी दौरान जाम छुड़ाने को लेकर उसके दोस्तों से मीरगंज के थानाध्यक्ष मुकेश कुमार की झड़प हो गयी। इस झड़प में अरशद रजा हुसैन के दोस्तों ने पहले थानाध्यक्ष को उनका डंडा छीनकर उसी से उनके चेहरे पर वार किया। उसके बाद मुकेश कुमार एसआई का सर्विस रिवाल्वर छीनकर कई राउंड फायरिंग भी की।

फायरिंग करने के बाद सभी आरोपी थानाध्यक्ष का सर्विस रिवाल्वर कुछ दूरी पर फेंककर भाग गए। सभी युवक दो बाइक पर सवार थे। इस घटना के बाद सभी आरोपी पुलिस की गिरफ़्तारी से बचने के लिए फरार हैं। थानेदार ने बताया कि मंगलवार को केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह मीरगंज नगर में व्यवसायियों से मिलने आ रहे थे।  इसी दौरान मरछिया देवी चौक पर जाम लग गया। जिसकी जानकारी होने पर मैं अकेले ही जाम हटाने मरछिया देवी चौक पहुंच गया।

मैं जाम हटा रहा था कि तभी दो बाइक पर सवार होकर पांच युवक वहां पहुंच गए तथा मुझपर हमला कर दिया। इस दौरान उन्होंने मेरे साथ मारपीट की। मारपीट के दौरान मैं जमीन पर गिर गया। तभी एक युवक ने पिस्तौल निकाल कर फायरिंग शुरू कर दिया। इस फायरिंग में मैं बाल-बाल बच गया।

फायरिंग होते ही भगदड़ मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। इस बीच मुझसे मारपीट कर गंभीर रूप से घायल करने के बाद युवक बाइक से फरार हो गए। मारपीट में घायल थानाध्यक्ष का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में किया गया।

 109 total views,  1 views today

अगर आप चाहते हैं दुनिया भर में हो रही ताजातरीन घटनाओं विशेषकर "आज के दिन का इतिहास, विज्ञान की दुनिया रोचक अंदाज में, ऐतिहासिक घटनाओं की जानकारी, करंट अफेयर्स और देश दुनिया की जानकारी" तो सब्सक्राइब करें Quoraflix #Quoraflix का मिशन दुनिया के ज्ञान को साझा करना और बढ़ाना है। ज्ञान की एक विशाल सम्पदा जो कई लोगों के लिए मूल्यवान होगी वर्तमान में केवल कुछ के लिए उपलब्ध है - या तो लोगों के मस्तिष्क में बंद है, या केवल चुनिंदा समूहों के लिए सुलभ है। हम उन लोगों तक अपना ज्ञान पहुंचाना चाहते हैं जिनको इसकी आवश्यकता है। हमारा मोटो है:- "Keep searching for knowledge and try to be a kind person" चैनल को Subscribe करने के लिए नीचे 👇🏻 दिए लिंक पर क्लिक करें Quoraflix