गोपालगंज: दो लुटेरे गिरफ्तार, सामान भी बरामद

शहर के अरार मोड़ के समीप पुलिस ने छापेमारी कर लुटेरा गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपितों के पास से पुलिस लूटी गई दो मोबाइल फोन तथा घड़ी बरामद किया है। पुलिस के समक्ष आरोपितों ने तीन लूटकांड का खुलासा भी किया है। गिरफ्तार आरोपित भाला यादव गिरोह के सदस्य बताए जाते हैं। इनकी निशानदेही पर पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

बताया जाता है कि नगर इंस्पेक्टर रवि कुमार को सूचना मिली कि शहर के अरार मोड़ के समीप भाला यादव गिरोह के सदस्य किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। इस सूचना के आधार पर नगर इंस्पेक्टर ने पुलिस ने अरार मोड़ के समीप ओवरब्रिज के पास छापेमारी कर भाला गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि तीन अन्य सदस्य पुलिस को आते देख फरार हो गए। गिरफ्तार किए गए आरोपितों के पास से पुलिस ने लूटी गई दो मोबाइल फोन तथा एक घड़ी बरामद किया है। पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपित मांझा थाना क्षेत्र के देवापुर गांव निवासी जाकिर शाह तथा इसी थाना क्षेत्र के भोजपुरवां गांव निवासी गुड्न मियां बताया जाता है। इस संबंध में नगर इंस्पेक्टर ने रवि कुमार ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपितों पूर्व में हुए तीन लूट कांड का खुलासा करते हुए उसमें अपनी संलिप्ता को स्वीकार किया है। पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

यहाँ प्रकाशित सभी खबरें इंटरनेट पर मौजूद विभिन्न श्रोतों से ली गयी हैं, खबरों की सत्यता तथा त्रुटियों के लिए Gopalganj.ORG जिम्मेदार नहीं! धन्यवाद!