गोपालगंज: जिले के तीन सामाजिक कार्यकर्ता अचीवर्स अवार्ड से सम्मानित

संडे साइकिलिंग के माध्यम से सेहत व पर्यावरण बचाने की अलख जगा रहे सामाजिक कार्यकर्ता राजीव सिंह तथा रक्तदान के क्षेत्र में सराहनीय योगदान देने वाले शिक्षक अनवर हुसैन तथा चौरांव गांव के छात्र मासूम अली को अंतर राष्ट्रीय स्वयं सेवक दिवस पर पटना में आयोजित कार्यक्रम में बीएमपी के डीजी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने सम्मानित किया।

बताया जाता है कि अंतर राष्ट्रीय स्वयं सेवक दिवस पर होटल पनास में देश भर से आए तीस सामाजिक कार्यकर्ताओं को द अचीवर्स अवार्ड से सम्मानित किया गया। सम्मान पाने वालों में जिले के राजीव सिंह तथा शिक्षक अनवर हुसैन भी शामिल हैं। अचीवर्स अवार्ड से सम्मानित सन्डे साइकिलिंग टीम प्रमुख राजीव सिंह ने कहा कि साइकिलिंग से खुद के सेहत के साथ ही पर्यावरण के प्रति लोगो को जागरूक करना मेरा उद्देश्य है। वहीं रक्तदान के क्षेत्र में कार्य कर रहे शिक्षक अनवर हुसैन ने कहा कि लोगो को रक्तदान के लिए प्रेरित करता रहूंगा। छात्र मासूम अली पटना में रहकर रक्तदान के क्षेत्र में कार्यरत हैं । पटना में आयोजित कार्यक्रम में राज्य सभा सांसद आरके .सिन्हा, साहित्यकार निलोथपल मिनाल, गायिका मैथली ठाकुर, बिहार एड्स कंट्रोल सोसाइटी बोर्ड के डायरेक्टर आलोक कुमार सिंह आदि भी मौजूद थे।

यहाँ प्रकाशित सभी खबरें इंटरनेट पर मौजूद विभिन्न श्रोतों से ली गयी हैं, खबरों की सत्यता तथा त्रुटियों के लिए Gopalganj.ORG जिम्मेदार नहीं! धन्यवाद!