गोपालगंज: मेरे चरित्र पर कीचड़ उछाल रही हैं एसडीओ : सुभाष सिंह

जादोपुर थाना क्षेत्र के ख्वाजेपुर स्थित अपने घर के बथान के बाहर शराब की खाली बोतलें बरामद होने के बाद शुक्रवार को विधायक सुभाष सिंह पटना से लौटने के बाद मीडिया के सामने आए।

कर शराब की खाली बोतल की बरामदगी के मामले में सदर एसडीओ वर्षा सिंह को जमकर निशाने पर लिया। प्रेस को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि मैं लगातार चुनाव जीत कर 15 साल से सदर विधायक हूं। आज तक मेरे या मेरे परिवार के किसी भी सदस्य पर कोई आरोप नहीं लगा सदर एसडीओ वर्षा सिंह ने मेरे गांव स्थित दलान से सौ गज की दूरी पर एक खेत से शराब की खाली बोतल बरामद किया है। इससे मेरा नाम जोड़ने का क्या मतलब है। ऐसा लगता है कि एसडीओ किसी के इशारे पर मेरे चरित्र पर कीचड़ उछाल रही हैं। उन्होंने कहा कि इसको लेकर मैं उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी तथा जिला प्रभारी मंत्री मंगल पाण्डेय से शिकायत कर चुका हूं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी समय मांगा हूं। जैसे ही समय मिलेगा उनसे सामने भी यह मामला रखेंगे। उन्होंने कहा कि एक जनप्रतिनिधि होने के कारण मेरे बथान का उपयोग गांव के लोग करते हैं। शादी विवाह कार्यक्रम भी वहां से होता रहा है। ऐसे में अगर कोई शराब पीकर मेरे बथान से सौ गज की दूरी पर बोतल फेंक दिया होगा तो उसमें मेरा नाम किसके इशारे पर सदर एसडीओ जोड़ रही हैं। उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी अनिमेष कुमार पराशर से फोन कर बात उनसे इस मामले की जांच खुद करने की बात कही है। मेरी मांग के बाद जिलाधिकारी ने उत्पाद अधीक्षक को जांच करने की जिम्मेदारी सौंपी है। शराब की खाली बोतल बरामद होना, यह प्रशासन पर सवाल उठाता है। अगर प्रशासन अपना कार्य ठीक से करता तो यहां शराब आती ही नहीं। अब शराब आएगी तो कोई भी शराब पीकर कहीं भी बोतल तो फेंक ही देगा। जिलाधिकारी मांग करता हूं कि मिंज स्टेडियम, कलेक्ट्रेट पथ, शिक्षा विभाग परिसर व शहर के अन्य सरकारी कार्यालय के पास नाला की सफाई करा कर देख लें, हर जगह शराब की खाली बोतल बरामद हो जाएगा। उन्होंने सवाल किया कि क्या इसके लिए कोई पदाधिकारी दोषी हो जाएगा। मेरे खिलाफ गहरी साजिश की जा रही है। प्रेस वार्ता में पूर्व मंत्री रामप्रवेश राय ने कहा कि सदर विधायक सुभाष ¨सह के गांव के बथान में जिस दिन एसडीओ ने छापेमारी किया। उस दिन विधायक खुद पटना में थे। बिना सर्च वारंट के उनके बथान की जांच करने और वहां से कुछ नहीं मिलने पर सौ गज की दूरी पर फेंकी गई शराब की खाली बोतल को बरामद एसडीओ चर्चित होना चाहती हैं। सदर एसडीओ विधायक सुभाष सिंह पर ही नहीं भाजपा के नेताओं पर भी कीचड़ उछालने का काम किया है। इस प्रेस वार्ता में भाजपा नेता उमेश प्रधान, दुर्गा राय, नगर अध्यक्ष नीरज देवा, संदीप कुमार गिरी, भोला सिंह, दीपक कुमार दीपू आदि भी मौजूद रहे।

यहाँ प्रकाशित सभी खबरें इंटरनेट पर मौजूद विभिन्न श्रोतों से ली गयी हैं, खबरों की सत्यता तथा त्रुटियों के लिए Gopalganj.ORG जिम्मेदार नहीं! धन्यवाद!