गोपालगंज: ऑपरेशन के दौरान निजी नर्सिग होम में मरीज की मौत, बवाल

शहर के थावे रोड़ पर कौशल्या चौक के समीप स्थित एक निजी नर्सिग होम में ऑपरेशन के दौरान एक मरीज की मौत हो गई। जिससे भड़े परिजनों ने नर्सिंग होम में बवाल काटना शुरू कर दिया। वे ऑपरेशन के समय लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे थे। बाद में बवाल की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उग्र लोगों को समझा शांत करा दिया। बवाल के दौरान निजी नर्सिग होम के सभी कर्मी फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।po

बताया जाता है कि थावे थाना क्षेत्र के विदेशी टोला गांव निवासी सकल चौधरी के पुत्र संतु यादव हाड्रोशील का ऑपरेशन कराने अपनी पत्नी के साथ शहर के कौशल्या चौक स्थित एक नर्सिंग होम में पहुंचे। वहां इन्हें भर्ती कर सोमवार की रात हाइड्रोशील का ऑपरेशन किया गया। लेकिन मंगलवार की सुबह छह बजे तक जब संतू यादव को होश नहीं आया तो उनकी पत्नी ने इसकी जानकारी परिजनों को दिया। परिजनों के पहुंचने पर उन्हें जानकारी मिली कि ऑपरेशन के दौरान ही संतू यादव की मौत हो चुकी है। जिससे परिजन भड़क गए। आक्रोशित परिजन हंगामा करते हुए बवाल काटना शुरू कर दिया। जिसे देख कर नर्सिंग होम के सभी कर्मी वहां से फरार हो गए। इस बीच सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा कर शांत करा दिया। परिजनों का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

यहाँ प्रकाशित सभी खबरें इंटरनेट पर मौजूद विभिन्न श्रोतों से ली गयी हैं, खबरों की सत्यता तथा त्रुटियों के लिए Gopalganj.ORG जिम्मेदार नहीं! धन्यवाद!