गोपालगंज: चुनाव को लेकर बनाए गए चेकपोस्ट पर तैनात किए गए जवान

लोकसभा चुनाव को लेकर 18 स्थानों पर चेक पोस्ट जवानों के तैनात कर दिया गया है। इन जवानों के साथ स्टैटिक सर्विलांस टीम के अधिकारी भी इधर से गुजरने वाले हर वाहनों पर नजर रख रहे हैं। वहां की सघन तलाशी ली जा रही है।

बताया जाता है कि लोकसभा चुनाव को लेकर जिले में स्टैटिक सर्विलांस टीम को सभी 18 चेक पोस्ट पर तैनात किया गया है। प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में तीन-तीन स्थान पर चेक पोस्ट बनाया गया है। चेकपोस्ट पर जवानों को तैनात करने के साथ ही स्टैटिक सर्विलांस टीम को फ्लाइंग स्क्वायड टीम के साथ समन्वय बनाकर कार्य करने का निर्देश दिया गया है। इसके साथ ही टीम के सदस्यों को चेक पोस्ट पर वाहनों की जांच पड़ताल के दौरान विनम्र व शिष्ट स्वभाव का परिचय देने का भी निर्देश दिया गया है। जांच में लगाए गए अधिकारियों को महिलाओं के पर्स आदि के जांच के समय महिला पदाधिकारी की मौजूदगी रखने का निर्देश दिया गया है। इस टीम के साथ एक वीडियोग्राफर को भी तैनात किया गया है। जो टीम द्वारा किए गए कार्य की वीडियोग्राफी करेंगे।

यहाँ प्रकाशित सभी खबरें इंटरनेट पर मौजूद विभिन्न श्रोतों से ली गयी हैं, खबरों की सत्यता तथा त्रुटियों के लिए Gopalganj.ORG जिम्मेदार नहीं! धन्यवाद!