भोरे : प्रेमिका से मिलने साथ जाने से किया इनकार, तो दोस्त बन गया दुश्मन और फिर…

भोरे में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की सिर्फ इसलिए पिटाई कर दी, क्योंकि उसने अपने दोस्त के साथ उसकी प्रेमिका से मिलने जाने से इनकार कर दिया था. इस मामले को लेकर दो दोस्त अब दुश्मन बन गये हैं, दोस्त ने अपने ही दोस्त और उसके परिजनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मामला भोरे थाना के सकतौली गांव का है. बताया जाता है कि सकतौली गांव निवासी सुगंबर चौहान अपने गांव में आयी एक बारात से लौट रहा था कि रात में उसका दोस्त दीपक चौहान उसे फोन किया और वापस लौटने के लिये बोला. वापस लौटने के क्रम में दीपक चौहान, विद्या चौहान, यूपी के बरहज थाना क्षेत्र के तेलिया गांव निवासी योतिस चौहान और भाटपार रानी के मुकेश चौहान मिलकर उसे पकड़ लिये और दो किलोमीटर दूर स्थित स्याही नदी के किनारे पर लेकर चले गये. जहां उसके साथ जमकर मारपीट की गयी और पांच हजार छीन लिये गये.

शुभम चौहान ने आरोप लगाया है कि दीपक चौहान का एक लड़की के साथ प्रेम संबंध है. जिससे मिलने के लिए जाते वक्त वह अक्सर साथ चलने की बात कहता था. जिससे मैं इनकार कर देता था. इसी बात को लेकर दीपक चौहान और उसके परिजनों ने उसके साथ मारपीट की है. इस मामले को लेकर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर ली है और छानबीन में जुट गयी है.

34 total views, 1 views today