बरौली : हत्यारों की फांसी देने की मांग को लेकर सड़क पर उतरे ग्रामीण

प्रखंड के देवापुर प्लस टू स्कूल में छात्रा की हत्या कर शव को फंदे से लटकाने के मामले में फरार आरोपित को गिरफ्तार कर उन्हें फांसी देने की मांग को लेकर मंगलवार को बरौली प्रखंड मुख्यालय में श्रीराम सेना के कार्यकर्ता व ग्रामीण सड़क पर उतर गए। इस दौरान हाथों में बैनर पोस्टर लेकर ग्रामीणों ने आरोपितों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी करने व स्पीडी ट्रायल करने उन्हें फांसी देने की मांग की।

 

इस दौरान श्रीराम सेना के प्रखण्ड अध्यक्ष विनोद यादव ने कहा कि देवापुर गांव की एक छात्रा सोमवार को देवापुर प्लस टू स्कूल में पढ़ाई करने के लिए गई थी। छात्रा देर शाम तक जब स्कूल से घर नहीं लौटी तो स्वजन उसकी तलाश करने में जुट गए। इसी बीच छात्रा का शव विद्यालय के एक कमरे में लटकते हुए पाया गया। इससे साफ जाहिर होता है कि आरोपितों को किसी पुलिस प्रशासन से कोई डर नहीं है। जुलूस में रॉकी कुशवाहा, अंकित प्रसाद , अमित कुमार, विशाल आनन्द, रवि कुमार, पवन कुमार, भोला तिवारी सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे।

 

नही मिला न्याय तो होगा आंदोलन : अभाविप

गोपालगंज : बरौली प्रखंड के देवापुर प्लस टू स्कूल में छात्रा की हत्या की घटना के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला कार्यालय में सदस्यों की एक बैठक जिला संयोजक रौशन श्रीवास्तव की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक के दौरान जिला संयोजक रौशन श्रीवास्तव ने कहा कि छात्रा की हत्या मामले में समय रहते अगर पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं करती है, तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद आंदोलन करने को बाध्य हो जाएगा। इस मौके पर सन्नी सिंह, प्रिस कुवंर, अभिषेक कुमार, अनीश कुमार, नवीन सिंह, मंजीत राय, प्रिस राय, अनूप दूबे, उमेश कुमार, निहाल पटेल, रंजन सिंह, बबीता कुमारी, शालू कुमारी सहित कई सदस्य मौजूद रहे।

100 total views, 1 views today

खबर प्रकाशन संबंधित जानकारी