बरौली: बेटे व बहू की हत्या करने पहुंचा पिता कट्टा के साथ गिरफ्तार

मां के साथ आए दिन हो रही मारपीट की घटना का विरोध करने पर पुत्र व बहू की हत्या करने पहुंचे एक पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए व्यक्ति के कब्जे से पुलिस ने लोडेड छह राउंड का देसी पिस्तौल जब्त कर लिया है। पुलिस ने शुक्रवार की शाम आरोपित को न्यायालय में प्रस्तुत किया। बाद में उसे चौदह दिनों के न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बरौली थाना क्षेत्र के सिसई गांव के कामेश्वर नाथ उपाध्याय आए दिन अपनी पत्नी के साथ गाली-गलौज व मारपीट किया करते थे। जिससे तंग आकर उनकी पत्नी दिल्ली चली गई तथा वहीं रहती थी। गत चार जनवरी को वे अपने पोता के सतईसा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपने गांव आयी थी। इसी बीच नौ जनवरी की रात्रि कामेश्वर नाथ उपाध्याय ने अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी। बाद में उनका पुत्र अमित कुमार उपाध्याय ने अपनी मां को बचाया तथा पिता को इसके लिए फटकार लगाई। गुरुवार को अमित कुमार उपाध्याय ने अपनी मां को वापस दिल्ली भेज दिया। रात्रि समय अचानक कामेश्वर उपाध्याय हाथ में देसी पिस्तौल लेकर अपने पुत्र अमित कुमार उपाध्याय तथा बहू की हत्या करने के लिए उनके कमरे में पहुंच गए। इस बीच शोरगुल शुरू होने के बाद परिवार के अन्य लोगों ने उन्हें पिस्तौल के साथ पकड़ लिया तथा तत्काल इस बात की सूचना बरौली थाने की पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से पुलिस ने लोडेड छह राउंड का देसी पिस्तौल जब्त कर दिया है। इस संबंध में अमित कुमार उपाध्याय के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

यहाँ प्रकाशित सभी खबरें इंटरनेट पर मौजूद विभिन्न श्रोतों से ली गयी हैं, खबरों की सत्यता तथा त्रुटियों के लिए Gopalganj.ORG जिम्मेदार नहीं! धन्यवाद!