बैकुंठपुर: हाईवे पर बाइक की चपेट में आने से वृद्ध महिला की मौत

बैकुठंपुर थाना क्षेत्र के ब्लाक मोड़ के समीप एसएच 90 पर सोमवार को एक बाइक की चपेट में आने से एक वृद्ध महिला गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायल महिला को आसपास के लोग इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां चिकित्सक ने घायल महिला को मृत घोषित कर दिया। इस हादसे की सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने महिला को शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि बैकुठंपुर थाना क्षेत्र के सिरसा मानपुर गांव निवासी बबन साह की पत्नी 65 वर्षीय चांदमति देवी सोमवार को अपने घर से दिघवा दुबौली इलाज कराने के लिए गई थी। वहां से लौटने के दौरान बैकुठंपुर ब्लाक मोड़ के समीप ये एसएच 90 पार कर रही थीं। तभी तेज गति से आ रही एक बाइक की चपेट में अ गईं। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल महिला को आसपास के लोग इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि हादसे के बाद बाइक सवार बाइक सहित फरार हो गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यहाँ प्रकाशित सभी खबरें इंटरनेट पर मौजूद विभिन्न श्रोतों से ली गयी हैं, खबरों की सत्यता तथा त्रुटियों के लिए Gopalganj.ORG जिम्मेदार नहीं! धन्यवाद!